redBus से बुकिंग क्यों करें

24*7 ग्राहक सेवा (कॉल और चैट)

24*7 ग्राहक सेवा (कॉल और चैट)

<strong>3.6 करोड़</strong> उपयोगकर्ता हम पर भरोसा करते हैं

3.6 करोड़ उपयोगकर्ता हम पर भरोसा करते हैं

अपनी पसंद की सुनिश्चित सीट

अपनी पसंद की सुनिश्चित सीट

प्रति दिन <strong>2,00,000+</strong> बुकिंग<br> दुनिया का सबसे बड़ा ऑनलाइन बस टिकट बुकिंग प्लेटफॉर्म

प्रति दिन 2,00,000+ बुकिंग
दुनिया का सबसे बड़ा ऑनलाइन बस टिकट बुकिंग प्लेटफॉर्म

<strong>सुरक्षित और सत्यापित भुगतान विकल्प</strong>

सुरक्षित और सत्यापित भुगतान विकल्प

मास्टर कार्ड, वीजा , maestro, रुपये

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न (FAQ's)

redBus के मोबाइल ऐप के माध्यम से टिकट खरीदने के बाद क्या मुझे अपना टिकट लेने की आवश्यकता है?
यह आवश्यक नहीं है। redBus से खरीदारी करते समय, आपके इनबॉक्स में एक डिजिटल टिकट आएगा। अपनी यात्रा के दिन, टर्मिनल पर जाएं और बस ऑपरेटर के काउंटर की तलाश करें, ई-टिकट दिखाएं और कंपनी आपको दूसरा टिकट देगी।
मुझे अपना ई-टिकट बदलवाने के लिए कितने घंटे पहले एजेंसी या टर्मिनल पर पहुंचना होगा?
redBus द्वारा जारी ई-टिकट को बस ऑपरेटर द्वारा जारी ई-टिकट में बदलने के लिए काउंटर पर एक घंटा पहले पहुंचने का सुझाव दिया जाता है।
ऐप का आनंद लें!!

त्वरित ऐक्सेस

बेहतर लाइव ट्रैकिंग

4.5

3,229,807 समीक्षाएँ

प्ले स्टोर

4.6

2,64,000 समीक्षाएँ

ऐप स्टोर

डाउनलोड करने के लिए स्कैन करें

डाउनलोड करने के लिए स्कैन करें

ऐप डाउनलोड करें

ऐप-स्टोर

टॉप ऑपरेटर्स